खाली सड़क पर बनाया खतरनाक वीडियो देखते ही पुलिस ने काट दिया इतने का चालान

Challan On Viral Video: कौशांबी पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वायरल वीडियो पर एक्शन लिया है. युवक ने टशन दिखाते हुए वीडियो पोस्ट किया था लेकिन अब उसे पुलिस द्वारा काटा गया चालान भरना पड़ेगा.

खाली सड़क पर बनाया खतरनाक वीडियो देखते ही पुलिस ने काट दिया इतने का चालान
लोगों की सेफ्टी के लिए भारत में कई बार ट्रैफिक पुलिस अभियान चलाती है. कभी उन्हें अवेयर करने के लिए तो कभी उन्हें सबक सिखाने के लिए. कभी ट्रैफिक पुलिस हेलमेट ना पहनने पर गुलाब देकर समझाती है तो कभी डंडे मारकर सबक सिखाती है. आम इंसान ये बात समझता ही नहीं है कि ये अवेयरनेस उनके लिए जरुरी है. अगर हेलमेट पहनेंगे तो इससे उनकी जिंदगी बची रहेगी.कुछ लोग ट्रैफिक चालान से बचने के लिए ही रूल्स फॉलो करने का दिखावा करते हैं. लेकिन ऐसा करना उनकी बेवकूफी होती है. कई बार अपने लोगों को देखा होगा, जो ट्रैफिक पुलिस को देखकर हेलमेट पहन लेते हैं. इसके बाद जैसे ही पुलिस की पहुंच से दूर होते हैं, हेलमेट खोल देते हैं. उन्हें लगता है कि उन्होंने पुलिस को उल्लू बनाया. लेकिन असलियत तो यही है कि असल में वो अपनी ही जान को खतरे में डालते हैं. ऐसे लोगों को नकेल कसने के लिए कौशांबी पुलिस एक्टिव हो गई है. अब कौशांबी पुलिस सोशल मीडिया के जरिये ऐसे लोगों को पकड़ रही है और ऑनलाइन चालान काट रही है. स्टंट दिखाना पड़ा महंगा कौशांबी के एक युवक को चलती बाइक पर स्टंट दिखाना महंगा पड़ गया. युवक तेज रफ़्तार बाइक के पीछे बैठा था. उसने खाली सड़क पाकर बाइक के ऊपर ही खड़े होकर स्टंट करना शुरू किया. युवक को लगा कि वो ट्रैफिक पुलिस की नजर से बच गया है. लेकिन उससे गलती ये हो गई कि उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वहां से कौशांबी पुलिस ने वीडियो देख लिया और शख्स का चालान कट गया. पुलिस अधीक्षक कौशाम्बी के निर्देशन में कौशाम्बी पुलिस द्वारा मोटर साइकिल पर स्टंट करने वाले युवक के विरूद्ध कार्यवाही करते हुये मोटर साइकिल का MV Act की विभिन्न धाराओं में 35,00/- रूपये का चालान किया गया ।#Follow_Traffic_Rule#Wear_Helmet#UPPolice#kaushambipolice pic.twitter.com/zbZcTZYThy — KAUSHAMBI POLICE (@kaushambipolice) August 8, 2024

भरना पड़ेगा इतने का जुर्माना
यवक के इस स्टंट का वीडियो वायरल हो गया. वायरल वीडियो में दिख रहे नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने पैंतीस सौ का चालान काटा है. वीडियो को संदीपन घाट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो आठ अगस्त का है. नंबर जांचने के बाद पुलिस ने पवन कुमार के नाम से रजिस्टर बाइक का चालान काट दिया. खुद कौशांबी पुलिस ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर इसकी जानकारी दी.

Tags: Kaushambi news, Khabre jara hatke, Most viral video, Trending news