मार्केट में आया अनोखा छाता सिर्फ कपल ही कर सकता है इस्तेमाल लेकिन सिंगल

बारिश के मौसम में भीगने से बचने के लिए एक अजीबोगरीब छाता बाजार में आ गया है, जिसका इस्तेमाल सिर्फ और सिर्फ कपल्स कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

मार्केट में आया अनोखा छाता सिर्फ कपल ही कर सकता है इस्तेमाल लेकिन सिंगल
इस मॉनसून सीजन में देश के अलग-अलग इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. कई जगहों पर इस बारिश ने तबाही मचाई है तो कई जगहें अभी भी बरसात के इंतजार में हैं. लेकिन बारिश में सबसे ज्यादा जरूरी क्या है? अगर ये सवाल पूछा जाए तो कोई भी छाते के बारे में ही बात करेगा. ऐसा इसलिए, क्योंकि मॉनसून में कब कहां पर बारिश शुरू हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. ऐसे में इकलौता छाता ही लोगों को भीगने से बचाने का सहारा होता है. लेकिन वो एक आदमी को ही अच्छे से बारिश के पानी से बचा सकता है. ऐसे कपल्स का क्या? तो अब घबराने की जरूरत नहीं है. मार्केट में कपल्स के लिए भी अनोखा छाता आ गया है. सोशल मीडिया पर कपल्स वाले इस छाते का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, लेकिन इसका इस्तेमाल सिंगल शायद ही करें. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को आशीष रावत नाम के शख्स ने शेयर किया है. वीडियो में आशीष कपल्स छाते को दिखला रहे हैं. ये छाता आधा पिंक तो आधा ब्लैक है. छाता के पिछले हिस्से को अलग-अलग किया जा सकता है. ऐसे में छाते की चौड़ाई ज्यादा हो जाती है. अंदर भी दो हिस्सों में छाते का डंडा बंटा हुआ है, जिससे बड़ी आसानी से वो खुल जाता है. आशीष खुद कहते हुए नजर आते हैं कि इस छाते का इस्तेमाल सिर्फ वही लोग कर सकते हैं, जिनकी शादी हो चुकी है. View this post on Instagram A post shared by Ashish Sawant (@master_ashishhh)

इंस्टाग्राम पर आशीष के कपल्स छाते का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 91 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं 3 लाख 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है, तो हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं. अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग कपल्स छाते के इस वीडियो पर अपनी बात रख चुके हैं. जुगाड़ से बनाए गए इस कपल छाते को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग खुद को सिंगल बता रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि यह छाता उनके किसी काम का नहीं है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए वैशाली पटेल ने लिखा है कि इस छाते को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वाले पोपट लाल को दे दो. कशिश ने कमेंट किया है कि शादीशुदा लोगों को छोड़ो, यह छाता स्कूल जाने वाले बच्चों को दे दो. उनका बैग तो कम से कम गीला नहीं होगा. वहीं, प्रतीक नाम के शख्स ने कमेंट किया है कि भाई छाते का रंग आधा काला और आधा गुलाबी है. आप ऐसा दिखाकर साबित क्या करना चाहते हो? हालांकि, कई लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. प्रदीप दवार नाम के एक यूजर ने लिखा है कि कपल छाता तो मिल गया, लुगाई की तलाश जारी है. तो सिमरन कौर ने लिखा है कि 7 साल पहले ही पोपट लाल ने इस छाते का आविष्कार कर लिया था. आप बहुत लेट हो.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news